फोटो गैलरी

Hindi Newsओलंपिक को यादगार बनाने उतरेंगे टीटी खिलाड़ी

ओलंपिक को यादगार बनाने उतरेंगे टीटी खिलाड़ी

लंदन ओलंपिक में अपने शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में सौम्यजीत घोष और अंकिता दास पर भारत के प्रदर्शन का दारोमदार है जो पहली बार इन खेलों में भाग ले रहे...

ओलंपिक को यादगार बनाने उतरेंगे टीटी खिलाड़ी
Sat, 14 Jul 2012 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

लंदन ओलंपिक में अपने शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में सौम्यजीत घोष और अंकिता दास पर भारत के प्रदर्शन का दारोमदार है जो पहली बार इन खेलों में भाग ले रहे हैं।  
    
सौम्यजीत और अंकिता में उलटफेर करने का माद्दा है लेकिन 19 बरस के इन खिलाड़ियों से ओलंपिक में किसी चमत्कार की उम्मीद करना बेमानी है।
    
दोनों युवा इस मौके का पूरा फायदा उठाकर ऐसा प्रदर्शन करना चाहते हैं, जो लोग सालों तक याद रखें। अंकिता ने कहा कि यह मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। मेरा पहला ओलंपिक हैं। मैं ऐसा प्रदर्शन करना चाहती हूं जो भारत के किसी टेबल टेनिस खिलाड़ी ने नहीं किया हो।
    
अगर किस्मत ने साथ दिया तो सौम्यजीत जरूर कोई उलटफेर कर सकता है। उसने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पदक जीतना काफी मुश्किल है लेकिन बहुत कुछ ड्रॉ पर निर्भर करेगा। इसके बाद ही पता चलेगा कि मैं कहां तक जाता हूं।
   
उसने कहा कि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर सकूंगा। यह सपना था। मैं 2016 के बारे में सोच रहा था लेकिन चूंकि मैंने क्वालीफाई कर लिया है तो चुनौती दिये बिना हार नहीं मानूंगा।
दोनों ने कहा कि उन पर कोई दबाव नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें