फोटो गैलरी

Hindi Newsमनमोहन में नेतृत्व देने की योग्यता नहीं है: सुषमा

मनमोहन में नेतृत्व देने की योग्यता नहीं है: सुषमा

लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की कड़ी आलोचना की और प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि वह न तो नेता हैं और न ही उनमें देश को नेतृत्व देने की योग्यता...

मनमोहन में नेतृत्व देने की योग्यता नहीं है: सुषमा
Tue, 15 Jan 2013 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की कड़ी आलोचना की और प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि वह न तो नेता हैं और न ही उनमें देश को नेतृत्व देने की योग्यता है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर आधारित वेब पोर्टल डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट अटलजी डाट ओआरजी  राष्ट्र को समर्पित करने के लिए यहां आयोजित समारोह में सुषमा ने सिंह और वाजपेयी के बीच तुलना करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री हैं, लेकिन वह नेता नहीं हैं। देश के नेता की तो क्या बात की जाए, वह अपनी पार्टी तक के नेता नहीं हैं। अटलजी प्रधानमंत्री होने के साथ राष्ट्र के नेता भी थे।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नहीं बल्कि वह (सोनिया) सरकार चलाती हैं। उन्होंने सवाल किया कि इस तरह से एक गठबंधन सरकार कैसे चल सकती है। सुषमा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर आधारित जिस वेब पोर्टल का उद्घाटन किया है उससे वाकपटुता के लिए दुनिया भर में मशहूर वाजपेयी के भाषण अब कंप्यूटर माउस की एक क्लिक पर सुने जा सकेंगे। चाहे वह भाषण दिल्ली के चांदनी चौक में दिया गया हो या फिर मुंबई के शिवाजी पार्क में।

इस वेब पोर्टल को समग्र अटलजी परियोजना के तहत शुरू किया गया है। भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने दिसंबर 2010 में समग्र अटलजी परियोजना का ऐलान किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें