DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं नॉनवेज के बिना नहीं रह सकती: सोनाली राउत

किंगफिशर कैलेंडर पर अपनी अदाएं बिखेर चुकी फेमस मॉडल हैं सोनाली राउत। एक्टिंग के मैदान में भी वह उतरने की तैयारी में हैं। जानते हैं सोनाली से जिंदगी को जीने का उनका मंत्र

अपनी फिटनेस के लिए क्या खास करती हैं?
मैं काफी पॉवर योगा करती हूं। इससे मेरा स्टेमिना बढ़ता है और साथ ही मेरी बॉडी लचीली भी रहती है। इसके अलावा मैं स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज भी करती हूं।

और अपनी खूबसूरती के लिए क्या उपाय करती हैं?
अपनी डाइट पर ध्यान देती हूं। काफी मात्र में प्रोटीन लेती हूं जैसे कि चिकन, फिश, हरी सब्जियां वगैरह। पानी मैं काफी ज्यादा पीती हूं क्योंकि इससे आपके अंदर का सिस्टम सही रहता है।

किस तरह के कपड़ों में सहज महसूस करती हैं?
मेरे लिए एक सिंपल जींस और टी-शर्ट ही सब कुछ है। जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं तो यही पहनती हूं।

कोई खास रंग भी पसंद हैं?
दिन का वक्त हो तो मुझे व्हाइट और ब्लू रंग भाते हैं और रात को किसी पार्टी वगैरह में जाना हो तो मैं सिर्फ काले रंग के कपड़े ही पहनना पसंद करती हूं।

खाने में क्या ज्यादा पसंद करती हैं?
मैं नॉन-वेज के बिना नहीं रह सकती। लगभग हर रोज मैं कुछ न कुछ नॉन-वेज जरूर खाती हूं। चिकन और फिश की डिशेज मुझे ज्यादा अच्छी लगती हैं।

रोडसाइड फूड भी खाती हैं?
जी बिल्कुल। मैं जबर्दस्त फूडी हूं और अक्सर मैं ठेले पर चाट और पानी-पूरी खाती हूं। मुंबई के मिठ्ठीबाई कॉलेज के बाहर वाले स्टॉल से वड़ा-पाव खाना भी मुझे पसंद है।

कभी तनाव में होती हैं तो उसे दूर करने के लिए आप क्या करती हैं?
मुझे म्यूजिक से बहुत लगाव है। तो अगर कभी मैं खुद को किसी दबाव में पाती हूं तो मैं म्यूजिक सुनने लगती हूं। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना, फिल्में देखना भी मुझे राहत देता है। कभी-कभी मैं अपने दोस्तों को घर पर बुला लेती हूं और हम मिल कर पकाते-खाते हैं।

भगवान को मानती हैं?
मैं रोजाना गणपति की पूजा करती हूं। हर साल गणेशोत्सव के दिनों में मैं अपने घर पर गणपति की स्थापना करती हूं। कभी-कभार माहिम चर्च जाना भी मुङो अच्छा लगता है।

छुट्टियां बिताने कहां जाती हैं?
मुझे पुणे जाना अच्छा लगता है क्योंकि मेरी स्कूलिंग वहीं से हुई है। इसके अलावा मुझे दोस्तों के साथ गोवा जाना भी पसंद है। पार्टी करने और रिलेक्स करने के लिए गोवा सचमुच शानदार जगह है।

अपने पड़ोसियों के साथ आपके कैसे संबंध हैं?
लव-हेट वाले। हम मिल कर त्योहार मनाते हैं लेकिन पार्किंग स्पेस के लिए झगड़ते रहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं नॉनवेज के बिना नहीं रह सकती: सोनाली राउत