DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपड़ों को लेकर अनभिज्ञ होते हैं पुरुष

महिलाओं की यह पुरानी शिकायत रही है कि पुरुष कपड़ों को लेकर अनभिज्ञ रहते हैं। इसकी पुष्टि एक नये अध्ययन में भी हुई है जिसके मुताबिक अधिकांश पुरुष कपड़ों के चयन में महिलाओं पर निर्भर रहते हैं।
   
सर्वे में हिस्सा लेने वाले वाले दो तिहाई पुरुषों ने स्वीकार किया कि वह आमतौर पर टाई, शर्ट, शूट और यहां तक कि जूतों की खरीददारी में भी अपनी पत्नी या प्रेमिका की पसंद पर भरोसा करते हैं। अधिकांश लोगो ने स्वीकार किया कि स्टाइल के मामले में कम भरोसा होने के कारण सोमवार की सुबह में उन्हें सबसे ज्यादा मदद की जरुरत रहती है। आधे लोगों ने बताया कि जो कपड़े वह पहनते हैं वह उनकी पत्नी की पसंद के होते हैं।
   
सर्वेक्षण में पता चला है कि छह में से एक व्यक्ति हर रोज पहने जाने वाले कपड़े के लिए मदद लेते हैं और पांच में से एक व्यक्ति अधिकांश दिनों में पहने जाने वाले कपड़ों के लिए मदद लेते हैं।
   
डेली एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस सर्वेक्षण के अनुसार पुरुषों के लिए महिलाएं कपड़े क्यों चुनती हैं इसके कारणों में एक तिहाई लोगों ने इसके पीछे महिलाओं के निर्णय पर भरोसा होना बताया जबकि छह में से एक व्यक्ति ने बताया कि वह सुविधा के कारण महिलाओं के पसंद के कपड़े पहनते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कपड़ों को लेकर अनभिज्ञ होते हैं पुरुष