DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद-प्रियंका की शूटिंग के लिए मुम्बई में जगह नहीं

निर्देशक कुणाल कोहली को अपनी फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग के लिए बड़े स्थान की जरूरत थी। दरअसल उन्हें एक बड़ा सेट बनाना था लेकिन मुम्बई में जगह न मिलने पर उन्हें मड आइलैंड का रुख करना पड़ा।

'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके कोहली ने कहा कि मुझे 1910 के समय का विभाजन से पहले के पंजाब का सेट बनाना था। इसे वास्तविक पंजाब में नहीं फिल्माया जा सकता था क्योंकि वहां की भौगोलिक स्थिति एकदम बदल गई है। इसलिए हमने एक बड़ा सा सेट बनाने का निर्णय लिया लेकिन मुम्बई के किसी स्टूडियो में इतनी जगह नहीं थी। इसलिए 'पिंजर' और 'रब ने बना दी जोड़ी' बना चुके मेरे कला निर्देशक मुनीश सपल ने मंड आईलैंड में इसके लिए सेट बनाया।

सेट पर नृत्य निर्देशक चिन्नी प्रकाश को शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा पर एक कव्वाली फिल्मानी है। प्रसून जोशी ने कव्वाली के बोल लिखे हैं। साजिद-वाजिद ने इसका संगीत तैयार किया है। इस 'आशिकाना कव्वाली' को आम लोगों की मौजूदगी में फिल्माया जाएगा।

फिल्म में शाहिद ने एक मुस्लिम लड़के की भूमिका निभाई है तो प्रियंका सिख लड़की के किरदार में नजर आएंगी। साल 2009 में प्रदर्शित हुई शाहिद-प्रियंका की 'कमीने' ने बॉक्सऑफिस पर खूब धूम मचाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहिद-प्रियंका की शूटिंग के लिए मुम्बई में जगह नहीं