DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी क्षमता से खेलने की जरूरत :गंभीर

कोलकाता नाइट राइडर्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसी के घरेलू मैदान में आठ विकेट से शिकस्त देने के बावजूद कप्तान गौतम गंभीर का मानना है कि अभी आगामी मैचों में टीम को अपनी पूरी क्षमता से खेलने की जरूरत है।
 
मोहाली में पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स को कोलकाता के गेंदबाजों ने सात विकेट के नुकसान पर 124 के सामान्य स्कोर पर रोक दिया था। उसके बाद कोलकाता ने 21 गेंदें शेष रहते आठ विकेट से आसानी से मैच में जीत दर्ज कर ली।
 
हालांकि कोलकाता ने अभी तक लीग में कोई खास कमाल नहीं दिखाया है और उसने छह मैचों में से तीन में हार का मुंह देखा है जिससे वह अंकतालिका में अभी राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स से पीछे तीसरे स्थान पर है।
 
कप्तान ने मैच के बाद कहा कि मुझे यकीन है कि अगर हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलें तो इस टूर्नामेंट में हमें कोई अन्य टीम मात नहीं दे सकती है। गंभीर ने इस मैच में अपनी पारी में 44 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 66 रन का स्कोर बनाया था। उन्होंने कहा कि हमने किंग्स इलेवन को इस विकेट पर जिस तरह से 124 के सामान्य स्कोर पर रोक दिया था वह काबिलेतारीफ है।
 
गंभीर को मैन ऑफ द मैच बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से रजत भाटिया को दिया जाना चाहिए था। रजत ने 23 रन देकर एक विकेट चटकाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपनी क्षमता से खेलने की जरूरत :गंभीर