DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रहे : गिलक्रिस्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि उनकी टीम एक बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर नाकाम रही है।
    
गिलक्रिस्ट ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमारी खराब बल्लेबाजी और केकेआर की उम्दा गेंदबाजी से हम हारे। हम लगातार अच्छा नहीं पा रहे हैं। हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन मेरे रिटायर्ड हर्ट होने के बाद हम लय कायम नहीं रख सके। बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर हम नाकाम रहे।
    
पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम सात विकेट पर 124 रन बना सकी। चोट के बारे में पूछने पर गिलक्रिस्ट ने कहा कि मैं फिजियो से मिलकर ही बता सकूंगा कि स्कैन की जरूरत है या नहीं। मैदान पर इतना खराब नहीं लग रहा था।
    
अगले मैचों के बारे में उन्होंने कहा कि हमे इससे बेहतर प्रदर्शन करना होगा। हम बुरा नहीं खेले हैं लेकिन सुधार की गुंजाइश है। बल्लेबाज शॉन मार्श (33) के विवादित तरीके से आउट हुए जब ब्रेट ली की गेंद पर विकेटकीपर मानविंदर बिस्ला ने उनका कैच लिया। मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया जबकि टीवी रीप्ले से जाहिर था कि वह आउट नहीं हैं।

इस बारे में गिलक्रिस्ट ने कहा कि रीप्ले पर मुझे लगा कि वह आउट नहीं है। शॉन ने विकेटकीपर से पूछा कि क्या उसने कैच लिया है, उसने हां में जवाब दिया तो वह मैदान से चला गया। उन्होंने कहा कि हमने उस फैसले को स्वीकार किया। सभी को खराब फैसलों का सामना करना पड़ता है। हम पहले ही टूर्नामेंट में एक विवाद देख चुके हैं जो अच्छा नहीं है।
     
यह पूछने पर कि टीम की मालिक प्रीति जिंटा इस फैसले से नाराज लग रही थी, गिलक्रिस्ट ने कहा कि उन्होंने कहा था कि वह इस मामले से निपट लेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने इतना ही कहा कि मुझे इस मामले से निपटने दो। वह इसके बाद चली गई। वह टीम को लेकर काफी जज्बाती है और खेल की मुरीद भी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रहे : गिलक्रिस्ट