DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2 करोड़ लोगों ने देखा 'कोलावरी डी'

दक्षिण के मशहूर फिल्म स्टार धनुष पहले ऐसे भारतीय शख्स हैं, जिनके गीत 'कोलावरी डी' ने वीडियो सर्च इंजन यूट्यूब पर दो करोड़ प्रशंसकों की संख्या पार की है। इस गीत को हालांकि विश्व में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले वीडियो की सूची में शामिल होने के लिए अभी काफी लम्बा रास्ता तय करना है।

'कोलावरी डी' को देखने वालों की संख्या दो करोड़ तक पहुंची है लेकिन युवा गायक जस्टिन बीबर के एल्बम 'बेबी पिट लुकासरिस' को इंटरनेट पर 67 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। दो करोड़ की संख्या वैश्विक सफलता के लिहाज से भले ही कुछ न हो लेकिन इसके बावजूद धनुष अपने इस गाने की सफलता से बेहद खुश हैं। धनुष को खुशी है कि उनका यह गाना भाषा संबंधी सीमाओं को लांघ रहा है।

तमिल फिल्मों को सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने ट्विटर पर अपने अकाउंट पर लिखा है, ''कोलावरी को दो करोड़ लोग देख चुके हैं। पा.पा.पा!! '' वैश्विक सफलता हासिल करने के लिए 'कोलावरी डी' को बीबर के एल्बम के अलावा जेनिफर लोपेज के 'ऑन द फ्लोर पिटबुल' और लेडी गागा के 'बैड रोमांस' को पीछे छोड़ना होगा, जिन्हें चार 42 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।

'कोलावरी डी' को 16 नवम्बर को यूट्यूब पर जारी किया गया था। इस गाने ने एक सप्ताह के अंदर लोगों को अपना दीवाना बना दिया और अब इसे देखने वालों की संख्या 2,03,41,650 तक पहुंच चुकी है। यह फिल्म धनुष और उनकी पत्नी एश्वर्या के निर्देशन में बन रही फिल्म '3' का हिस्सा है और इसमें युवा संगीतकार 18 वर्षीय अनिरुद्ध ने संगीत दिया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 करोड़ लोगों ने देखा 'कोलावरी डी'