फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी की तरह कैप्टेन कूल है पोलार्ड: हेन्स

धौनी की तरह कैप्टेन कूल है पोलार्ड: हेन्स

वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर डेसमंड हेन्स ने टी20 स्टार कीरोन पोलार्ड को भारत के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जैसा कप्तान करार दिया...

धौनी की तरह कैप्टेन कूल है पोलार्ड: हेन्स
Thu, 08 Aug 2013 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर डेसमंड हेन्स ने टी20 स्टार कीरोन पोलार्ड को भारत के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जैसा कप्तान करार दिया है। हेन्स का मानना है कि पोलार्ड भी मुश्किल परिस्थितियों में धौनी की तरह शांतचित रहते हैं और अच्छी तरह से खेल को परखते हैं।

कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्रिडेन्टस के मुख्य कोच हेन्स ने कहा कि मैं उन लोगों में शामिल था जिन्होंने पोलार्ड को बारबाडोस ट्रिडेन्टस का कप्तान बनाने का समर्थन किया था। मैंने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ बिताए गए कुछ दिनों के दौरान उसे देखा था और मैं शुरू से मानता रहा हूं कि वह ऐसा खिलाड़ी हे जो क्रिकेट की अच्छी समझ रखता है।

उन्होंने कहा कि अब वह बारबाडोस ट्रिडेन्टस का कप्तान है और हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं और मेरा उसके प्रति सम्मान बढ़ गया है। पोलार्ड मुझे काफी हद तक धौनी की याद दिलाता है। हेन्स ने कैरेबियाई मीडिया से कहा कि मैं समझता हूं कि यह बड़ी तुलना है लेकिन मैं जानता हूं कि मैं क्या कह रहा हूं। वह मैदान के अंदर और बाहर टीम की बहुत अच्छी तरह से अगुवाई कर रहा है। उसकी खेल की समझ और मुश्किल परिस्थितियों में शांत बने रहने से मुझे धौनी की याद आती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें