DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोखिम उठाए लेकिन कारगर साबित हुए: पोलार्ड

वेस्टइंडीज के आक्रामक हरफनमौला कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में राजस्थान रायल्स के खिलाफ जो जोखिमभरे फैसले किए, वे कारगर साबित हुए।

पोलार्ड ने 33 गेंद में 64 रन बनाए और 44 रन देकर चार विकेट लिए। जोखिम से उनका इशारा तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को 15वां ओवर सौंपने और बल्लेबाजी क्रम में खुद के ऊपर उतरने की ओर था। उन्होंने कहा कि हमने मलिंगा को 15वां ओवर सौंपने का जोखिम लिया जिसने ओवैस शाह का विकेट लेकर उस फैसले को सही साबित कर दिया। कई बार जोखिम लेना काम करता है और कई बार नहीं।

उन्होंने कहा कि यह टी20 क्रिकेट है। इसमें एक मौका ही अहम होता है और खेल बदलने के लिए एक ओवर चाहिए होता है। मलिंगा ने शाह को आउट किया जिन्होने 42 गेंद में 76 रन बनाए थे। इसी से मैच मुंबई के पक्ष में चला गया।

बल्लेबाजी क्रम में ऊपर उतरने के बारे में पोलार्ड ने कहा कि मैंने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी की। पहले मैच में मैं बल्लेबाजी नहीं कर सका था और दूसरे में सातवें नंबर पर उतरा। आज का दिन अच्छा था और मैंने बढ़िया पारी खेली।

उन्होंने कहा कि मैंने अपना स्वाभाविक खेल दिखाया। मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलकर आया था और मैंने उसी लय को कायम रखा। मैं मैच दर मैच और हालात के अनुरूप रणनीति बनाऊंगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जोखिम उठाए लेकिन कारगर साबित हुए: पोलार्ड