फोटो गैलरी

Hindi Newsकिंगफिशर के कर्मचारियों को 4 माह बाद मिला वेतन

किंगफिशर के कर्मचारियों को 4 माह बाद मिला वेतन

किंगफिशर एयरलाइन्स के पायलट और इंजीनियर समेत कर्मचारियों के बड़े वर्ग को आज 4 महीने बाद वेतन मिला। यह बात विमानन कंपनी के सूत्रों ने...

किंगफिशर के कर्मचारियों को 4 माह बाद मिला वेतन
Mon, 09 Apr 2012 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

किंगफिशर एयरलाइन्स के पायलट और इंजीनियर समेत कर्मचारियों के बड़े वर्ग को आज 4 महीने बाद वेतन मिला। यह बात विमानन कंपनी के सूत्रों ने कही। उन्होंने कहा कि दरअसल हमने चार अप्रैल को ही अपने सभी कर्मचारियों को वेतन दे दिया। हालांकि एक बैंक में कुछ समस्या होने के कारण कर्मचारियों के एक वर्ग को वेतन नहीं मिल सका था।

इस संकट ग्रस्त विमानन कंपनी के अध्यक्ष विजय माल्या ने पिछले मंगलवार को अपने कर्मचारियों को आश्वस्त किया था कि उन्हें चार से 10 अप्रैल के बीच वेतन मिल जाएगा। विमानन कंपनी के वेतन खाते एचडीएफसी बैंक, ऐक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई में हैं।

सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा विमानन कंपनी ने कर न्यायाधिकरण के निर्देश के मुताबिक नौ करोड़ रुपये की टीडीएस की दूसरी किस्त का भी भुगतान कर दिया है। किंगफिशर पर करीब 349 करोड़ रुपये का बकाया है। माल्या के बारे में समझा जाता है कि उन्होंने डीजीसीए को वेतन भुगतान के बारे में सूचित कर दिया है क्योंकि विमानन नियामक ने इस बात पर चिंता जाहिर की थी कि वेतन में देरी से किंगफिशर का परिचालन और यात्री प्रभावित होंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें