फोटो गैलरी

Hindi Newsआगे की कार्रवाई तय करेंगे किंगफिशर के कर्मचारी

आगे की कार्रवाई तय करेंगे किंगफिशर के कर्मचारी

किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारी कंपनी और सरकार की ओर से पूरी तरह नजरअंदाज किए जाने का विरोध करने और आगे की कार्रवाई तय करने के लिए आज बैठक...

आगे की कार्रवाई तय करेंगे किंगफिशर के कर्मचारी
Wed, 20 Mar 2013 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले 10 महीने से वेतन न मिल पाने के कारण भारी वित्तीय संकट से जूझ रहे किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारी कंपनी और सरकार की ओर से पूरी तरह नजरअंदाज किए जाने का विरोध करने और आगे की कार्रवाई तय करने के लिए आज बैठक करेंगे।
      
कर्ज में डूबी किंगफिशर के एक कर्मचारी के कहा, हमें पिछले वर्ष मई से वेतन नहीं दिया गया है। हम सभी भारी वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं। अब तक हमने कंपनी के पुनएद्धार में मदद करने के लिए बहुत सब्र से काम लिया लेकिन अब हमारे सब्र का बांध टूट गया है और हम न्याय पाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। हम अपनी आगे की कार्रवाई तय करने के लिए बैठक कर रहे हैं।
     
कर्मचारी ने कहा, हम कमजोर, अक्षम और प्रभावहीन कानून का विरोध कर रहे हैं जो कर्मचारी वर्ग के हितों की रक्षा करने में असमर्थ है। मौजूदा कानूनों को भी लागू करने के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव है। हम चाहते हैं कि संसद इस मामले को उठाए और कर्मचारी वर्ग की दुर्दशा से अवगत कराए।
    
उद्योगपति विजय माल्या के मालिकाना हक वाली इस विमान कंपनी की उड़ानें गत वर्ष अक्टूबर से बंद है। किंगफिशर को बैंकों का 7000 करोड़ का ऋण अदा करना है। बैंकों ने कहा है कि वे अपना धन वसूलने के लिए जल्द ही कार्रवाई शुरू कर देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें