DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किंगफिशर सुधार योजना पर कायम नहीं: DGCA

किंगफिशर एयरलाइंस ने पिछले महीने डीजीसीए को जो सुधार योजना सौंपी थी वह उस पर टिकी नहीं रही और मौजूदा स्थिति सरकार और जनता के लिए गंभीर चिंता की बात है। यह बात नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने कही है।
   
डीजीसीए प्रमुख ई के भारत भूषण ने कहा कि वित्तीय संकट के दौर से गुजर रही किंगफिशर के संबंध में रोजाना नागर विमानन मंत्रालय को रपट सौंपी जा रही है क्योंकि कंपनी द्वारा उड़ान रद्द होना आम बात हो गई है।
   
भूषण ने एविएशन इंडिया-2012 के मौके पर कहा कि यह नियामक समेत सभी के लिए गंभीर चिंता का विषय है। यह चिंता का विषय है, क्योंकि उन्होंने पिछले महीने हमें सुधार योजना सौंपी थी जिस पर वे कायम नहीं रहे।
   
उन्होंने कहा कि ऐसा ज्यादा दिन नहीं चल सकता। कल उन्होंने 98 उड़ानों का परिचालन किया। जैसा मैंने कहा कि ऐसा ज्यादा समय तक नहीं चल सकता। इससे लोगों को परेशानी हो रही है जो हमारे लिए चिंता का विषय है।
   
विमानन कंपनी के खिलाफ संभावित कार्रवाई के बारे में पूछने पर भूषण ने कहा कि विभाग अभी स्थिति का आकलन कर रहा है और वह हालात के मुताबिक कदम उठाएगा। उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल किंगफिशर पर कार्रवाई के बारे में कोई कयास नहीं लगा सकता। इसका सीधा लेना-देना बहुत से यात्रियों से है। समस्या सामने आएगी तो इससे निपटेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किंगफिशर सुधार योजना पर कायम नहीं: DGCA