DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत की कोई गुप्त रणनीति नहीं है: गिलक्रिस्ट

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान और कोच एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि आईपीएल में जीत के लिए कोई गुप्त रणनीति नहीं है लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम संतुलित है जो किसी भी सर्वश्रेष्ठ टीम को हराने की क्षमता रखती है।
 
गिलक्रिस्ट ने पीसीए स्टेडियम में कहा कि हमारी टीम में भले ही अन्य फ्रेंचाइजी की तरह बड़े नाम शामिल नहीं हो लेकिन हमारी टीम काफी काफी संतुलित है। टीम जयपुर में छह अप्रैल को राजस्थान रायल्स के खिलाफ अपने आईपीएल पांच अभियान की शुरुआत करेगी।
 
किंग्स इलेवन पंजाब ने भले ही अभी तक आईपीएल में खिताब नहीं जीता हो लेकिन इस आस्ट्रेलियाई ने जोर दिया कि वे टूर्नामेंट के पिछले इतिहास पर ध्यान नहीं देंगे बल्कि बीते समय से सकारात्मक चीजें हासिल करना चाहेंगे।
 
टीम पिछले सत्र में काफी करीब से सेमीफाइनल में पहुंचने से चूक गई थी लेकिन उसने आईपीएल के पहले चरण में युवराज सिंह की अगुवाई में अंतिम चार में जगह बनाई थी। गिलक्रिस्ट ने कहा कि हमारी टीम काफी संतुलित है। हम प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी गुप्त रणनीति हमें जीत की गारंटी दे सकती है।
 
भारतीय टीम के नव नियुक्त गेंदबाजी कोच जो डावेस किंग्स इलेवन पंजाब में भी यही भूमिका निभाएंगे। वह और टीम के क्षेत्ररक्षण कोच माइक यंग भी प्रेस कांफ्रेस में मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत की कोई गुप्त रणनीति नहीं है: गिलक्रिस्ट