DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना स्टीकर वाले बल्ले से खेल सकते हैं गांगुली

पुणे वारियर्स के कप्तान सौरव गांगुली किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को मोहाली में होने वाले आईपीएल मैच में ऐसे बल्ले का उपयोग कर सकते हैं जिस पर प्रायोजकों का स्टीकर नहीं हो।

समस्या यह है कि गांगुली के बल्ले का प्रायोजक - अपोलो म्यूनिख - अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ बल्लों के प्रायोजन के लिए पंजीकृत नहीं है। गांगुली को कल पोशाक संबंधी दिशानिर्देशों के उल्लंघन के लिए आईपीएल की आचार संहिता के लेवल एक (धारा 2.1.1) का दोषी पाया गया।

आईपीएल के एक अधिकारी ने कहा कि खिलाड़ी अपने बल्लों पर केवल उन्हीं स्टीकर्स का उपयोग कर सकते हैं जो आईसीसी से पंजीकृत हों। उदाहरण के लिए हीरो होंडा या एमआरएफ बल्लों के निर्माता नहीं है लेकिन वे आईसीसी से पंजीकृत हैं और खिलाड़ी उनके स्टीकर्स लगा सकते हैं। अपोलो म्यूनिख अब भी पंजीकृत नहीं है और जब तक ऐसा नहीं होता तब तक गांगुली अपने बल्ले पर उसका स्टीकर नहीं लगा सकते हैं।

पुणे वारियर्स का प्रबंधन इस कंपनी के पंजीकरण के लिए आईसीसी के संपर्क में है ताकि पूर्व भारतीय कप्तान अपने बल्ले पर प्रायोजक के स्टीकर का उपयोग कर सकें। गांगुली ने हाल में अपोलो म्यूनिख के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में अनुबंध किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिना स्टीकर वाले बल्ले से खेल सकते हैं गांगुली