फोटो गैलरी

Hindi Newsओमान चांडी ने मनाया 69वां जन्मदिन

ओमान चांडी ने मनाया 69वां जन्मदिन

केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने बुधवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। वह सबसे पहले गिरजाघर में सुबह की प्रार्थना में शामिल हुए और जब एक घंटे बाद घर लौटे तो वहां उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा...

ओमान चांडी ने मनाया 69वां जन्मदिन
Wed, 31 Oct 2012 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने बुधवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। वह सबसे पहले गिरजाघर में सुबह की प्रार्थना में शामिल हुए और जब एक घंटे बाद घर लौटे तो वहां उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा था।

चांडी को बधाई देने वालों में प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर के पुजारी व ईसाई बिशप शामिल थे। इनके अलावा केरल विधानसभा के अध्यक्ष जी. कार्तिकेयन ने भी चांडी को बधाई दी। अन्य लोगों ने भी फोन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

वैसे चांडी के स्टाफ के एक सदस्य का  कहना है कि यह सामान्य भीड़ थी। उनके जन्मदिन के लिए लोग इकट्ठे नहीं हुए थे। चांडी के एक रिश्तेदार ने बताया कि उनके जन्मदिन के लिए कोई खास योजना नहीं है। बरसों से जिस तरह जन्मदिन मनाया जाता रहा है, वैसे ही मनाया जाएगा।

चांडी मंगलवार की रात राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को विदाई देने के लिए वायु सेना के ठिकाने पर पहुंचे थे। जब उन्होंने राष्ट्रपति को फूलों का गुलदस्ता दिया, तो उसे प्रणब ने चांडी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लौटा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें