DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुशील को अभी भी करोड़पति बनने का इंतजार

रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 5' में पांच करोड़ रुपये की राशि जीतने वाले पहले प्रतिभागी बनकर बिहार के सुशील कुमार सुर्खियों में छा गए थे, लेकिन उन्हें अब तक यह राशि नहीं मिली है।

शो के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन का कहना है कि सुशील का चेक तैयार है, लेकिन वह सीएनएन-आईबीएन पुरस्कार समारोह में यह चेक लेना चाहते हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ''लोग पूछ रहे हैं कि सुशील कुमार को केबीसी के विजेता के रूप में उनके द्वारा जीती गई राशि क्यों नहीं दी गई, लेकिन वह सीएनएन-आईबीएन पुरस्कार समारोह में 16 तारीख को यह चेक ग्रहण करना चाहते हैं।''

उन्होंने लिखा, ''सोनी टीवी के नियमों व शर्तों के मुताबिक शो के प्रसारण के बाद 60 दिन के अंदर सुशील को यह चेक दिया जाना है। अभी चेक देने की तय अवधि समाप्त नहीं हुई है।'' शो के इस भाग का प्रसारण दो नवंबर को हुआ था।

एक रपट के मुताबिक सुशील ने एक समाचार पत्र से कहा कि जब से उन्होंने शो में इतनी बड़ी राशि जीती है, तब से वित्तीय मदद के लिए लोग लगातार उनसे सम्पर्क कर रहे हैं। दूसरी ओर अब तक उन्हें कोई पैसा नहीं मिला है इसलिए वह किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं।

सुशील ने कहा, ''मुझे अब तक एक पैसा भी नहीं मिला है। न ही मुझे चैनल की ओर से बताया गया है कि मुझे यह राशि कब मिलेगी। मुझे यह भी नहीं पता कि कर चुकाने के बाद मेरे हिस्से में कितनी राशि आएगी। मुझसे वित्तीय मदद के लिए सम्पर्क किया जा रहा है लेकिन मेरे पास कोई राशि नहीं है।''

केबीसी में जीत हासिल करने से पहले सुशील एक कम्प्यूटर ऑपरेटर के तौर पर काम करते थे और ट्यूशन पढ़ाते थे। वह मुश्किल से प्रतिमाह 6,000 रुपये कमा पाते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुशील को अभी भी करोड़पति बनने का इंतजार