DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘15 से ज्यादा विधायकों ने देखी थी पोर्न फिल्म’

कर्नाटक के बहुचर्चित पोर्नगेट स्कैंडल में नया खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही कर्नाटक विधानसभा की समिति के एक सदस्य ने दावा किया है कि 15 से अधिक विधायकों ने भी इस पोर्न क्लिप को देखा था। इनमें कुछ विपक्षी विधायक भी शामिल थे। गौरतलब है कि मामले में भाजपा के तीन मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ा था।

समिति में शामिल भाजपा के चार सदस्यों में से एक नेहरु ओलेकर ने कहा कि हमारे पास पुख्ता जानकारी है कि घटना वाले दिन 15 से अधिक विधायकों ने विधानसभा में अश्लील क्लिपिंग को देखा। ये विधायक तीनों मुख्य पार्टियों भाजपा, कांग्रेस और जद-एस से जुड़े थे।

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ तीन पूर्व मंत्रियों से जुड़ा मामला नहीं हैं, तीन प्रमुख पार्टियों के कई अन्य सदस्यों ने भी सदन की कार्यवाही के दौरान इस क्लिप को देखा था। समिति की अगली बैठक 8 मार्च को बंगलूरू में होगी। इस दौरान गवाहों से पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि घटना के सामने आने के एक दिन बाद भाजपा सरकार के तीन मंत्रियों लक्ष्मण सावदी, सीसी पाटिल और कृष्णा पालेमर को पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इन्हें सात फरवरी को विधानसभा में यह क्लिप देखते हुए कैमरे में कैद किया गया था। घटना को लेकर देशभर में तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी और भाजपा को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

विधानसभा स्पीकर केजी बोपैया ने मामले की जांच के लिए सदन की समिति गठित की है, लेकिन कांग्रेस और जद-एस के सदस्यों ने तीनों पूर्व मंत्रियों को विधायक पद से अयोग्य घोषित करने की मांग करते हुए समिति का बहिष्कार कर रखा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘15 से ज्यादा विधायकों ने देखी थी पोर्न फिल्म’