DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले ही कर चुकी हूं महिला केंद्रित भूमिका: करिश्मा

जहां हर कोई विद्या बालन की महिला केंद्रित भूमिकाओं का जिक्र कर रहा है, वहीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर हर किसी को याद दिला रही हैं कि वह पहले ही इस तरह के किरदार कर चुकी हैं।

सैंतीय वर्षीया करिश्मा ने अपनी फिल्म 'डेंजरस इश्क' की पहली झलक पेश करते हुए पत्रकारों से कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे महिला केंद्रित भूमिकाएं शानदार लगती हैं। लेकिन मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि मैं 'बीवी नं. 1', 'फिजा', 'जुबैदा' और 'शक्ति' जैसी फिल्मों में 19 साल पहले ही इस तरह के किरदार कर चुकी हूं। करिश्मा नौ साल के अंतराल के बाद कोई फिल्म कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी से महसूस करती हूं कि एक अच्छे कलाकार व अच्छी पटकथा को हमेशा दर्शक मिलते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह कभी-कभी होता है, यदि आप अच्छे कलाकार हैं तो इस तरह की पटकथाएं आपके पास आती हैं। यह अच्छी बात है कि अब भी ऐसा हो रहा है।

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी 'डेंजरस इश्क' 3डी फिल्म है। फिल्म में करिश्मा ने एक सुपरमॉडल की भूमिका निभाई है। मॉडल व अभिनेता रजनीश दुग्गल ने भी इसमें अभिनय किया है। फिल्म 11 मई को थियेटर्स में प्रदर्शित होगी।

करिश्मा ने बताया कि मैं लगभग 20 साल से फिल्मोद्योग में हूं लेकिन मेरी पहली फिल्म से लेकर अब तक मैंने कभी भी दर्शकों के बीच बैठकर पर्दे पर खुद को नहीं देखा है। मैं ऐसा नहीं कर सकती। यह एक राज है जो मैं आज हर किसी को बता रही हूं। मैं हमेशा कहीं पीछे खड़े होकर फिल्म देखती थी।

करिश्मा 2003 में व्यवसायी संजय कपूर से विवाह के बाद से फिल्मों से दूर हो गई थीं। उनके दो बच्चे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले ही कर चुकी हूं महिला केंद्रित भूमिका: करिश्मा