फोटो गैलरी

Hindi Newsमाराकेच में करण की 3 फिल्में

माराकेच में करण की 3 फिल्में

फिल्म निर्देशक करण जौहर की तीन फिल्में ‘माराकेच अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव’ में दिखाई जाएंगी। इस समारोह का आयोजन 30 नवम्बर से 8 दिसम्बर तक...

माराकेच में  करण की 3 फिल्में
Sat, 24 Nov 2012 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्देशक करण जौहर की तीन फिल्में ‘माराकेच अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव’ में दिखाई जाएंगी। इस समारोह का आयोजन 30 नवम्बर से 8 दिसम्बर तक होगा। 2001 में प्रदर्शित उनकी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ महोत्सव की पहली रात दिखाई जाएगी और इस अवसर पर करण और महानायक अमिताभ बच्चन के उपस्थित रहने की सम्भावना है। 2 दिसम्बर को करण की फिल्म ‘अग्निपथ’ और ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ को प्रदर्शित किया जाएगा। ‘अग्निपथ’ के प्रदर्शन के दौरान ऋषि कपूर और ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ के दौरान करण के साथ इसके कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन उपस्थित रहेंगे।

अपनी फिल्म के चुनाव से खुश 40 वर्षीय करण ने एक बयान में कहा, ‘इस तरह के अंतरराष्ट्रीय मंच पर सम्मानित होना भारतीय सिनेमा बिरादरी के लिए एक महान श्रद्धांजलि है। यह महोत्सव मुझसे भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है क्योंकि ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्म के मोरक्को में ढेरों प्रशंसक हैं।’ 2013 में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में फिल्म महोत्सव के अधिकारियों ने बॉलीवुड को श्रद्धांजलि देने फैसला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें