DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कामरान को बांग्‍लादेश लीग में खेलने का भरोसा

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से दरकिनार किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (50 ओवर) में खेलने का भरोसा जताया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए उन टेस्ट खिलाड़ियों को इस लीग में खेलने की अनुमति देने से इंकार कर दिया है जिन्हें इस सीरीज के लिए टीम में चुने जाने की सम्भावना है।

समाचार पत्र 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने कामरान के हवाले से लिखा है कि मैं पीसीबी से मंजूरी मिलने की उम्मीद कर रहा हूं। बोर्ड ने इस लीग में उन खिलाड़ियों को खेलने से मना किया है जो टीम के हिस्सा हैं। मैं इस समय राष्ट्रीय टीम में नहीं हूं। मुझे विश्वास है कि मुझे अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल जाएगा। मेरा अगले सप्ताह बांग्लादेश जाना तय है।

उल्लेखनीय है यह लीग 26 दिसम्बर से शुरू होगी। पीसीबी ने जिन खिलाड़ियों को इस लीग में खेलने के लिए मंजूरी नहीं दी है उनमें यूनिस खान, शोएब मलिक, इमरान फरहत, मोहम्मद हफीज और अब्दुल रहमान का नाम शामिल है। पीसीबी ने इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अब तक टीम का चयन नहीं किया है।

पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 17 जनवरी से दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कामरान को बांग्‍लादेश लीग में खेलने का भरोसा