DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्या को था 'कहानी' पर भरोसा : सुजॉय

'अलादीन' की असफलता को पीछे छोड़ कर सुजॉय घोष 'कहानी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि 'कहानी' इसलिए बन पाई क्योंकि इसकी पटकथा पर विद्या बालन ने भरोसा किया।
   
इस फिल्म में विद्या बालन ने एक गर्भवती अनिवासी भारतीय की भूमिका निभाई है जो कोलकाता में अपने लापता पति की तलाश करती है। फिल्म इसी सप्ताह रिलीज होगी।
   
सुजॉय ने बताया कि 'कहानी' पर मुझसे अधिक ध्यान विद्या ने दिया है। उसे इस पर भरोसा था और आज वह इस पर गर्व करती है। उसने फिल्म में केवल काम ही नहीं किया है बल्कि उससे आगे भी उसकी भूमिका रही है। शूटिंग के दौरान कई बार व्यवधान आने पर वह भीड़ को भी समझा लेती थी।
   
निर्देशक सुजॉय को इस फिल्म पर काम शुरू करते समय सब कुछ आसानी से होने की उम्मीद थी लेकिन उनकी फिल्म 'अलादीन' की असफलता ने बहुत कुछ बदल दिया। 'अलादीन' में अमिताभ बच्चन ने काम किया था और यह फिल्म फ्लॉप रही।
   
उन्होंने कहा तब सबको लगता था कि मुझे अगली फिल्म बनानी चाहिए। 'कहानी' लीक से हट कर बनाई गई फिल्म है। 'अलादीन' हिट होती, तब भी मैं इसे बनाता। हां, तब मुझे ज्यादा परेशानी नहीं होती। अब सुजॉय को चिंता नहीं है कि 'कहानी' हिट होगी या नहीं। उन्होंने कहा ऐसा कोई फॉर्मूला नहीं है जो बता सके कि फिल्म हिट होगी या नहीं। मैं विद्या के साथ काम करना चाहता था और मैंने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्या को था 'कहानी' पर भरोसा : सुजॉय