DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्लीलता नहीं होगी 'जिस्म 2' में: भट्ट

अपनी आने वाली वयस्क फिल्म 'जिस्म 2' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने के लिए पोर्न स्टार सनी लियोन को मुख्य भूमिका का प्रस्ताव देने वाले फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का कहना है कि फिल्म के नाम से भले ही ऐसा लगता हो लेकिन इस फिल्म में अश्लीलता नहीं होगी।
   
बिग बॉस के घर जाकर सनी को फिल्म में काम करने की पेशकश करने वाले भट्ट ने कहा कि सनी उनकी बेटी पूजा भट्ट की फिल्म में काम करने को तैयार है। बातचीत में भट्ट ने कहा कि सनी से मेरी पहली मुलाकात सफल रही। मैंने उसे फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया तो वह बहुत खुश हुई। अब पूजा और सनी के प्रतिनिधि के बीच इस मुद्दे पर आगे की बातचीत होगी। मुझे उम्मीद है कि सभी काम पूरा हो जाएगा और वह जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी।
   
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उसमें 'जिस्म 2' में मुख्य भूमिका निभाने की क्षमता है। हालांकि वह मुझे पहचान नहीं सकी, और मुझे नहीं लगता कि वह बॉलीवुड की फिल्में देखती हैं। वह अपने बॉलीवुड करियर को लेकर उत्साहित है।
   
63 वर्षीय निर्देशक ने इस बात का खंडन किया कि उन्होंने पोर्न स्टार के तौर पर सनी की छवि के कारण उसे इस फिल्म में भूमिका दी। फिल्म के मुख्य अभिनेता के नाम पर अभी सहमति नहीं बन पाई है। ऐसी अफवाह है कि इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट अपने पुत्र राहुल भट्ट को फिल्मी दुनिया में उतारना चाहते हैं। इस भूमिका के लिए इमरान हाशमी का नाम भी चर्चा में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अश्लीलता नहीं होगी 'जिस्म 2' में: भट्ट