DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीपीसी एरिया कमांडर को गोली मारी

माओवादियों ने टीपीसी के एरिया कमांडर उमेश मेहता उर्फ दलबीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। वह हैदनगर शहर के बगीचा मुहल्ला निवासी गंगाधर मेहता का पुत्र था। उमेश के माता-पिता सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार रात 8.30 बजे नवीनगर से आये माओवादियों के हथियाबंद दस्ते ने उमेश का अगवा किया। फिर हुसैनाबाद थाना के एकौनी गांव के समीप लाकर दाहिने कनपटी में गोली मार दी और एमसीसी जिन्दाबाद, लाल सलाम के नारे लगाते चलते बने। मृतक के घर इसकी सूचना गुरुवार की देर रात ही पहुंच चुकी थी।

घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार की सुबह मिली। दोपहर बाद शव को हुसैनाबाद थाना लाया गया। थाना प्रभारी विनोद कुमार मुमरू ने बताया कि उमेश पूर्व में एमसीसी के लिए काम करता था। बाद में वह जपला, हैदरनगर, मोहम्मदगंज, नवीनगर और विश्रमपुर क्षेत्र में टीपीसी के एरिया कमांडर के रूप में सक्रिय हो गया। पुलिस को काफी लंबे समय से उमेश की तलाश थी।

हैदरनगर थाना में उसके खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, लेवी वसूलने के अलावा भदुआ गांव निवासी क्यामुद्दीन अंसारी की हत्या, डीलर अजय राम की लाठी से पीट-पीटकर अधमरा करने, टीपीसी में रहते हुए अपने ही साथी उदय पासवान की हत्या करने सहित कई मामले दर्ज हैं। मोहम्मदगंज थाना में भी उसके ऊपर हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं। न्यायालय से उमेश के खिलाफ लाल वारंट भी निर्गत था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीपीसी एरिया कमांडर को गोली मारी