DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेट की उड़ान जारी रहेगीः नरेश गोयल

जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने भरोसा जताया कि एयरलाइन संकट के दौर से उबर आएगी और उसकी उड़ान बदस्तूर जारी रहेगी। इंडिया एविएशन 2012 के मौके पर गोयल ने संवाददाताओं से कहा कि जेट एयरवेज में सब ठीकठाक हो जाएगा।

एयरलाइन के कुछ कर्मचारियों को वेतन न मिलने और पायलटों से बातचीत के बारे में पूछे जाने पर गोयल ने कहा कि किसी तरह की समस्या नहीं है। मैं सभी लोगों से हर समय मिलता रहता हूं। वे मेरे परिवार की तरह हैं। भारतीय विमानन क्षेत्र के समक्ष वित्तीय संकट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि पूरी दुनिया यह समस्या झेल रही है। यूरोप के समक्ष संकट है। अमेरिका में भी संकट है।

गोयल ने उम्मीद जताई कि जेट एयरवेज की प्रतिद्वंद्वी किंगफिशर एयरलाइंस भी संकट से निकल आएगी। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वे ठीक हो जाएंगे। मुझे लगता है कि सभी ठीक हो जाएंगे।

इस बीच, एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक रोहित नंदन ने भी उद्योग के परिदश्य के प्रति विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि कंपनी को मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) के पद के लिए दिसंबर अंत तक काफी आवेदन मिले हैं। इस बारे में अंतिम निर्णय जल्द होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेट की उड़ान जारी रहेगीः नरेश गोयल