फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक कैदी सनाउल्लाह की हालत बेहद नाजुक

पाक कैदी सनाउल्लाह की हालत बेहद नाजुक

जम्मू की कोट भलवाल जेल में कैदियों के हमले में घायल पाकिस्तानी कैदी सनाउल्लाह की हालत बेहद नाजुक होती जा रही है और अब वह पीलिया से परेशानी से जूझ रहा...

पाक कैदी सनाउल्लाह की हालत बेहद नाजुक
Wed, 08 May 2013 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू की कोट भलवाल जेल में कैदियों के हमले में घायल पाकिस्तानी कैदी सनाउल्लाह की हालत बेहद नाजुक होती जा रही है और अब वह पीलिया से परेशानी से जूझ रहा है।

पीजीआई के अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सनाउल्लाह की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है और वह अभी भी कोमा में है। सूत्रों के अनुसार सनाउल्लाह की जांच रिपोर्ट के अनुसार उसे पीलिया हो गया है, जिसके कारण उसके शरीर में गंभीर संक्रमण फैल चुका है।

सनाउल्लाह इस समय वेंटिलेटर पर है और उसका शुगर लेवल स्थिर नहीं है। उसके शरीर में रक्त संचार और ह्रदय को सामान्य बनाने के लिए ऑक्सीजन की मात्रा में 80 प्रतिशत बढ़ोतरी की गई है। सूत्रों ने बताया कि सनाउल्लाह की सीटी स्कैन रिपोर्ट के अनुसार उसके सिर पर मल्टीपल फ्रेक्चर है। उसका न्यूरोलॉजिकल स्टेटस अभी भी नहीं सुधरा है।

सनाउल्लाह पीजीआई के न्यूरोसर्जन प्रो. एसएन मथूरिया और एडवांस ट्रामा सेंटर के आईसीयू प्रभारी डॉ. वाईके बारा की निगरानी में है। गौरतलब है कि तीन मई को जम्मू की कोट भलवाल जेल में कैदियों के हमले में घायल सनाउल्लाह को बेहतर इलाज के लिए पीजीआई लाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें