DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जामदेव बनेंगे रील लाइफ में बाबा रामदेव

इन दिनों रीयल लाइफ किदारों को लेकर काफी फिल्में बन रही हैं। कुछ माह पहले बाबा रामदेव को लेकर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया गया, जिसमें मुख्य भूमिका अभिनेता मरकंद देशपांडे निभाने वाले थे और फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर के जिम्मे था।

वही सुभाष कपूर जिन्होंने पिछले साल फंस गये रे ओबामा जैसी कॉमेडी फिल्म बनाई थी। उस फिल्म का तो पता नहीं क्या हुआ लेकिन हां बाबा रामदेव के एक छद्म किरदार को लेकर पिछले दिनों एक फिल्म लांच जरूर की गई।

फिल्म का नाम है भाई का माल है, जिसके निर्देशक हैं अनिल गोयल। फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री सोफिया हयात भी हैं। इसके अलावा कॉमेडियन सिराज खान और फिल्म में डुप्लीकेट बाबा रामदेव का किरदार निभा रहे हैं बाबा जामदेव।

फिल्म भाई का माल है एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी पांच किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की शुरुआत एक गांव से होती है, जिसमें कि पपलू नाम का एक भोला-भाला लड़का गांव की ही एक खूबसूरत लड़की बिल्लो से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। अपनी शादी की बात वो बिल्लो की मां  से करने जाता है।

पर बिल्लो की मां पपलू के सामने एक शर्त रख देती है कि अगर वो उसकी बेटी से शादी करना चाहता है तो शादी का पूरा खर्च उसे ही उठाना पड़ेगा। अपने किरदार के बारे में बाबा जामदेव ने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगे कि दर्शकों को उन्हें देख बाबा रामदेव की याद आए।

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में सोफिया हयात कहती हैं, ‘मेरा किरदार बाबा जामदेव के काफी करीब रहेगा। फिल्म में कई ऐसे सीन्स होंगे जो व्यवस्था पर कटाक्ष भी करेंगे। उम्मीद करती हूं कि लोगों को मेरी यह पहली बॉलीवुड फिल्म पसंद आएगी, जिसमें मैं बाबा जामदेव के साथ हूं।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जामदेव बनेंगे रील लाइफ में बाबा रामदेव