वनडे टीम में कालिस और डयूमिनी की वापसी तय - वनडे टीम में कालिस और डयूमिनी की वापसी तय DA Image
13 नबम्बर, 2019|8:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे टीम में कालिस और डयूमिनी की वापसी तय

हरफनमौला खिलाड़ी जैकेस कालिस और बल्लेबाज जीन पॉल डय़ूमिनी की दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में वापसी प्रबल हो गई है। इन दोनों को चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अंतिम सम्भावित टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के चयनकर्ता गुरुवार को अंतिम रूप से 15 सदस्यीय टीम का चयन करेंगे। ड्यूमिनी ने बीते साल सितम्बर से दक्षिण अफ्रीका के लिए नहीं खेला है।

नवम्बर में वह चोटिल हो गए थे और तब से ही टीम से बाहर हैं। नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए टेस्ट मैच के लिए उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया गया था लेकिन चोट के कारण वह नहीं खेल सके थे।

कालिस को चयनकर्ताओं ने टेस्ट मैचों के लिए आरक्षित किया था और कहा था कि कालिस का अधिक से अधिक टेस्ट खेलना ही टीम के हित में है लेकिन अब चयनकर्ताओं ने चैम्पियंस ट्रॉफी के इस अंतिम संस्करण के लिए कालिस को वापस बुलाने का मन बना लिया है।

दक्षिण अफ्रीकी टीम (सम्भावित) : अब्राहम डिविलियर्स, हाशिम अमला, फरहान बहारदीन, जेपी डय़ूमिनी, फॉफ डय़ू प्लेसिस, कोलिन इंग्राम, जैकेस कालिस, रेयान मैक्लॉरेन, रोरी क्लींनवेल्ट, डेविड मिलर, मोर्ने मोर्कल, रोबिन पीटरसन, ग्रेम स्वान, डेल स्टेन और लोनवाबो त्सोत्सोबे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वनडे टीम में कालिस और डयूमिनी की वापसी तय