DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे बिकीनी पहनने से परहेज़ नहीं : परिणीति

अपनी हालिया फिल्म 'इशक़ज़ादे' से प्रसिद्धि बटोर रहीं परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें बिकीनी पहनने से कोई परहेज़ नहीं है।
  
'लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल' से 2011 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली 24 वर्षीय परिणीति ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री के रूप में अपने लिए कोई सीमाएं तय नहीं की हैं और यदि कहानी की जरूरत होगी तो वह अंतरंग दृश्य देने से भी नहीं हिचकेंगी।
  
परिणीति ने कहा कि मैंने कोई सीमाएं तय नहीं की हैं और इसीलिए मैं अपने पर विश्वास करती हूं। जब आप कहानी पढ़ लेते हैं और किसिंग सीन को याद करते हैं और सोचते हैं कि कहानी अच्छी है...लेकिन चूंकि इसमें एक किसिंग सीन है, इसलिए आप यह नहीं करेंगे। इसका मतलब यह है कि लेखक ने जिस मकसद से दृश्य को लिखा है, आप उसे समझ नहीं पाए।
  
'इशक़ज़ादे' में भी उनके और उनके सह कलाकार अर्जुन कपूर के बीच कुछ अंतरंग दृश्य हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं 'इशक़ज़ादे' की कहानी पढ़ रही थी तब मैंने प्रेम या किसिंग सीन के बारे में नहीं सोचा था। फिल्म में इस दृश्य को डालना सही है और इसका मतलब यह नहीं है कि यह लुत्फ या हर किसी के लुत्फ उठाने के लिए डाला गया।
  
अदाकारा ने कहा कि यदि आपको कहानी पसंद है...यदि लेखक का उद्देश्य प्रेमालाप, किसिंग या बिकीनी या डांस या कोई भी दृश्य डालने का है तो मैं यह करूंगी। मेरा मानना है कि कलाकार होने के नाते किसी को भी किसी तरह की सीमा नहीं रखनी चाहिए।
  
'इशक़ज़ादे' रोमांटिक फिल्म है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चापेड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म को हबीब फैज़ल ने निर्देशित किया है। फिल्म जहां अर्जुन के लिए शुरुआती मंच है, वहीं 'दो दूनी चार' के बाद निर्देशक के रूप में फैज़ल के लिए यह दूसरी फिल्म है।
  
गत 11 मई को रिलीज हुई 'इशक़ज़ादे' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अपने पहले सप्ताहांत में इसने 16 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। ऐसा माना जाता है कि फिल्म 25 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई।

परिणीति ने कहा कि फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। अर्जुन ने मुझसे कहा कि हमें सोमवार के बाद परिणाम देखने चाहिए। इससे मतलब नहीं है कि हम कितना धन बना रहे हैं, बल्कि इसका मतलब यह है कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देख रहे हैं यहां तक कि वर्किंग डेज़ में भी।
  
अदाकारा हर ओर से हो रही फिल्म की प्रशंसा से भी गदगद हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ तब थी जब आदित्य और यश चोपड़ा ने हमारे काम को पसंद किया। उनकी तारीफ का हमारे लिए बहुत महत्व है। उन्होंने हम दोनों की काफी प्रशंसा की।
  
परिणीति ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अर्जुन के साथ दोबारा या निर्देशकों प्रदीप सरकार तथा शिमित अमीन के साथ कोई फिल्म साइन नहीं की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुझे बिकीनी पहनने से परहेज़ नहीं : परिणीति