DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुनील नारायन पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे

वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज सुनील नारायन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के पूरे सत्र के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी टीम में मौजूद रहेंगे। फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की।

केकेआर ने इस वर्ष जनवरी में आईपीएल की नीलामी में सुनील को 700,000 डॉलर में खरीदा था। वेस्टइंडीज इस समय आस्ट्रेलिया के साथ अपने घर में टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है। वेस्टइंडीज सात अप्रैल से 27 अप्रैल के बीच में आस्ट्रेलिया के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। नारायन को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) का अनुबंध नहीं मिला है और वह अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेल पाए हैं हालांकि सीमित ओवरों में उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलने की उम्मीद थी।

केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा, ‘नारायन आज कोलकाता पहुंच जाएंगे। वह इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए मुक्त हैं।’ उल्लेखनीय है कि नारायन ने वेस्टइंडीज की ओर से अब तक आठ एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 14 विकेट झटके हैं। छह प्रथम श्रेणी मैचों में नारायन ने 34 विकेट चटकाए हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुनील नारायन पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे