फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाजी में विविधता सफलता का मंत्र : मिश्रा

गेंदबाजी में विविधता सफलता का मंत्र : मिश्रा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने कहा है कि ट्वेंटी-20 क्रिकेट में गेंदबाजी में विविधता ही उनके सफल होने का कारण...

गेंदबाजी में विविधता सफलता का मंत्र : मिश्रा
Sat, 20 Apr 2013 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने कहा है कि ट्वेंटी-20 क्रिकेट में गेंदबाजी में विविधता ही उनके सफल होने का कारण है। आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वाले मुंबई इंडियंस के गेंदबाज लसिथ मलिंगा की बराबरी करने के बाद मिश्रा ने यह बात कही।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट ने मिश्रा के हवाले से लिखा है कि मैं हमेशा गति में बदलाव करता रहता हूं। प्राय: गुगली टॉप स्पिन, फ्लीपर आदि फेंकता हूं। जिस कारण बल्लेबाज आसानी से समझ नहीं पाता है कि अगली गेंद कैसी होगी। मकसद यही है कि बल्लेबाज अनुमान लगाता रहे।

गौरतलब है कि वर्तमान में जारी आईपीएल के छठे संस्करण में मिश्रा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में सबसे ऊपर चल रहे हैं। साथ ही पुणे वॉरियर्स के खिलाफ एक मुकाबले में उन्होंने हैट्रिक भी ली थी। मिश्र आईपीएल इतिहास में तीन बार हैट्रिक लेने का कारनामा कर चुके हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हरा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें