DA Image
9 जुलाई, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

चंदीला बोले, मैं आतंकवादी नहीं खिलाड़ी हूं

चंदीला बोले, मैं आतंकवादी नहीं खिलाड़ी हूं

दिल्ली पुलिस द्वारा अपने ऊपर संगठित अपराध निरोधी कानून मकोका के तहत मुकदमा चलाए जाने पर राजस्थान रॉयल्स टीम के आरोपी खिलाड़ी अजीत चंदीला ने आश्चर्य व्यक्त किया। चंदीला ने कहा कि वह आतंकवादी नहीं, बल्कि एक खिलाड़ी हैं।

चंदीला ने सोमवार को कहा कि मैं और मेरा परिवार सदमें में है कि मेरे ऊपर ऐसे संगीन आरोप लगाए गए हैं। मैं एक क्रिकेट खिलाड़ी हूं, कोई आतंकवादी नहीं। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में चंदीला प्रमुख आरोपी हैं। चंदीला को अपने दिवंगत बड़े भाई की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए तीन दिनों की जमानत मिली थी, जो सोमवार को समाप्त हो गई।

चंदीला ने बताया कि मेरी गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही मेरे बड़े भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तब से अब तक मेरे जीवन में बहुत घटनाएं घट चुकी हैं। मैं ईश्वर से विनती करता हूं कि किसी के साथ ऐसा न हो।

चंदीला ने अपने घर पर बताया कि स्पॉट फिक्सिंग विवाद के बारे में मुझे कोई भी जानकारी नहीं है। मुझसे कभी किसी ने संपर्क नहीं किया था। मैं इन सबसे पूरी तरह अनभिज्ञ हूं। उन्होंने आगे कहा कि यह सब मेरे और मेरे परिवार के लिए त्रासदी के समान है। मुझे तो यह भी पता नहीं है कि मकोका क्या होता है। जब मेरे वकील ने मुझे इसके बारे में बताया तो मुझे गहरा सदमा लगा।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चंदीला बोले, मैं आतंकवादी नहीं खिलाड़ी हूं