फोटो गैलरी

Hindi Newsखुद का बचाव करना था: वार्नर

खुद का बचाव करना था: वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें अपनी टिप्पणी पर पछतावा है लेकिन आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में रिपोर्ट पर उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने के बाद उन्हें अपना बचाव करना...

खुद का बचाव करना था: वार्नर
Thu, 23 May 2013 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दो पत्रकारों के खिलाफ टि्वटर पर भड़ास निकालने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें अपनी टिप्पणी पर पछतावा है लेकिन आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में रिपोर्ट पर उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने के बाद उन्हें अपना बचाव करना था।

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलने वाले वार्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया और उन पर 5600 डालर जुर्माना लगा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि यह निराशाजनक है कि लोग मैच फिक्स कर रहे हैं। यह मैं नहीं कह सकता कि वे क्यों कर रहे हैं या करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन इस मसले से जुड़ी रिपोर्ट में मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया। किसी क्रिकेट खिलाड़ी के लिए इससे बुरा क्या हो सकता है।

वार्नर ने स्वीकार किया कि नाराज होने के बावजूद वह बेहतर तरीके से मामले से निपट सकता था। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी टिप्पणी पर काफी पछतावा है और अगली बार मैं शब्दों का इस्तेमाल अधिक पेशेवर ढंग से करूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें