DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चयनकर्ता मेरे प्रदर्शन पर ध्यान देंगे: त्रिवेदी

मध्यम गति के गेंदबाज सिद्धार्थ त्रिवेदी को उम्मीद है कि मौजूदा आईपीएल सत्र में चयनकर्ता उनके अच्छे प्रदर्शन पर ध्यान देंगे। वह आईपीएल के शुरुआती सत्र से ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं।
 
त्रिवेदी ने कहा कि मैं लगातार अच्छा खेल रहा हूं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ मेरे चार विकेट काफी संतोषजनक रहे क्योंकि उनका बल्लेबाजी लाइन अप काफी मजबूत है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रदर्शन पर निगाह रखी जाएगी।
 
वर्ष 2002-03 में प्रथम श्रेणी में आगाज करने के बाद उन्हें जल्द ही 2002 में आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के लिए चुन लिया गया। उसने सात मैचों में नौ विकेट चटकाकर काफी प्रभावित किया। त्रिवेदी ने बार्डर गावस्कर स्कॉलरशिप भी हासिल की और पांच हफ्ते के लिए आस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ बैंक क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग की। वह 2003 चैलेंजर ट्राफी में भारत बी की ओर से भी खेल चुके हैं।
 
आस्ट्रेलियाई महान खिलाड़ी शेन वार्न को त्रिवेदी की काबिलियत पर काफी भरोसा था और इस युवा ने राजस्थान रॉयल्स को 2008 में शुरुआती आईपीएल में खिताब दिलाकर अपने कप्तान की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए खुद को महत्वपूर्ण साबित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चयनकर्ता मेरे प्रदर्शन पर ध्यान देंगे: त्रिवेदी