फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर के साथ खेलने का फायदा मिला: रोहित

तेंदुलकर के साथ खेलने का फायदा मिला: रोहित

रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में सचिन तेंदुलकर के साथ खेलने का उन्हें काफी लाभ मिला और उनकी निगाहें मुंबई इंडियन्स के लिए खिताब जीतने पर लगी...

तेंदुलकर के साथ खेलने का फायदा मिला: रोहित
Fri, 11 May 2012 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में सचिन तेंदुलकर के साथ खेलने का उन्हें काफी लाभ मिला और उनकी निगाहें मुंबई इंडियन्स के लिए खिताब जीतने पर लगी हैं।

रोहित ने मुंबई और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कल होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि जब मैंने उनके साथ बल्लेबाजी की तब वह हमेशा मेरे पास आकर बताते हैं मुझे क्या करना चाहिए। उनकी तरफ से इस तरह की काफी मदद मिलती है। मुझे वास्तव में इससे काफी फायदा हुआ। मुंबई इंडियन्स को खिताब दिलाने के लिए जो भी मैच बचे हैं मुझे उनमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

रोहित से जब पूछा गया कि क्या उनकी निगाहें श्रीलंका में सितंबर में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने पर लगी हैं तो उन्होंने कहा कि यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो बाकी चीजें मेरे अनुकूल होगी। इस टूर्नामेंट में अभी काफी समय है। मैं अभी इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। 

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि इस सत्र में मुंबई के उतार-चढ़ाव वाले प्रदर्शन का कारण बल्लेबाजी है लेकिन उनकी टीम बाकी बचे चार लीग मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रही है।

रोहित ने कहा कि निश्चित तौर पर हम टीम के रूप में अच्छा नहीं खेल पाए। हम परिस्थितियों से तालमेल नहीं बिठा पाये। विकेट में नमी थी लेकिन पेशेवर होने के कारण आपको किसी भी परिस्थति में अच्छा खेलना पड़ेगा। हमारी बल्लेबाजी नहीं चल पाई। हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छी भूमिका निभाई। हम केवल बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें