DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुराने रंग में आने में लगेगा समय :गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में से एक और फिलहाल आईपीएल की टीम पुणे वॉरियर्स के कप्तान सौरभ गांगुली के नेतृत्व में पिछले सीजन की फिसड्डी टीम भले ही इस बार जोश में दिख रही हो लेकिन खुद दादा अपने पुराने रंग में दिखाई नहीं दे रहे हैं।
 
हालांकि कप्तान गांगुली का मानना है कि उन्हें अपने पुराने रंग में आने में कुछ समय लगेगा लेकिन उन्हें यकीन है कि इस टूर्नामेंट में वह अपना अनुभव और बल्ले से रनों की बरसात दोनों ही जरूर दिखाएगें।

पुणे के कप्तान युवराज सिंह की अनुपस्थिति में कप्तानी संभाल रहे गांगुली के नेतृत्व में टीम ने आईपीएल पांच में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन खुद दादा ने अभी तक पांच मैचों में कुल 61 रन ही बनाए है।

39 वर्षीय गांगुली से उनके प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि टी20 ऐसा प्रारूप हैं जहां आपको कुछ खतरा लेना पड़ता है। लेकिन यह समय पर निर्भर करेगा जब मैं रन बनाउंगा। यह एक लंबा चलने वाला टूर्नामेंट हैं और मुझे यकीन है कि मैं एक बार फिर अपने पुराने जोश में दिखाई दूंगा।
 
कप्तान गांगुली ने बल्लेबाजी क्रम में भी काफी बदलाव किए हैं। उन्होंने कहा कि रॉबिन उथप्पा और जेसी राइडर ने शीर्ष क्रम में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। और इन दोंनों की जोड़ी मैदान पर रन बटोरने के लिहाज से काफी अच्छी है। ऐसे में इन खिलाड़ियों को शीर्ष में उतारना सही निर्णय है।
 
भारतीय टीम के सबसे जोशीले और सफलतम कप्तानों की संग्या से जाने जाने वाले दादा ने फिलहाल अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में वह पुराने दिनों की यादें जरूर ताजा कराएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुराने रंग में आने में लगेगा समय :गांगुली