आईपीएल से मिली वापसी में मददः बालाजी - आईपीएल से मिली वापसी में मददः बालाजी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल से मिली वापसी में मददः बालाजी

लगभग तीन वर्ष के अंतराल पर राष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी ने इसका श्रेय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की कोलकाता नाइटराइडर्स टीम में मिले मौकों को दिया है।

बालाजी ने कहा कि मैं वापसी का सारा श्रेय आईपीएल में केकेआर के लिए किए गए प्रदर्शन को देता हूं। मैंने पिछले दो सत्रों में केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और मैं चयनकर्ताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे प्रदर्शन पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि यह सच है आईपीएल अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जैसा ही है। इससे आप अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों के साथ रहकर खेल उच्चतम मानकों तक पहुंच पाते हैं। मैं हर तरह की परिस्थितियों और दबावों में बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हो गया हूं।

इस वर्ष संपन्न आईपीएल 5 के आठ मैचों में 10 विकेट लेने वाले बालाजी ने कहा कि मैंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के सामने अच्छी गेंदबाजी की है और मुझे पूरा भरोसा है कि मैं राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के काबिल हूं। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे आपको अनुभव मिलता है। वैसे-वैसे आप अपनी मजबूतियों और क्षमताओं के बारे में आश्वस्त होते जाते हैं। मैं बीते वर्षों में एक गेंदबाज के तौर पर ज्यादा परिपक्व हुआ हूं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन के लिए मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल से मिली वापसी में मददः बालाजी