DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेयरडेविल्स और सुपरकिंग्स होंगे आमने-सामने

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें संस्करण के अंतर्गत मंगलवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले जाने वाले 11वें मुकाबले में दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने होगी। डेयरडेविल्स इस मैच के जरिए जीत की राह पर लौटना चाहेगी वहीं सुपरकिंग्स की नजर लगातार दूसरी जीत पर होगी।

डेयरडेविल्स ने टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत जीत से की थी लेकिन दूसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। पहले मैच में डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को आठ विकेट से शिकस्त दी थी जबकि दूसरे मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 रनों से मात दी थी।

एक मैच से डेयरडेविल्स के दो अंक हैं और वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। सुपर किंग्स को पहले मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने आठ विकेट से हराया था लेकिन अगले ही मैच में सुपर किंग्स ने डेक्कन चार्जर्स को 74 रनों से पराजित कर जीत की पटरी पर लौटी है। सुपर किंग्स के दो मैचों से दो अंक है और वह बेहतर नेटरनरेट के आधार पर तालिका में तीसरे स्थान पर है।

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कप्तान माहेला जयवर्धने और इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के टीम के साथ जुड़ने से डेयरडिवल्स को मजबूती मिलेगी। जयवर्धने और पीटरसन हाल में टेस्ट सीरीज खेलकर डेयरडेविल्स टीम के साथ जुड़े हैं। दोनों बल्लेबाजों ने टेस्ट सीरीज में शतक लगाया था।

दूसरी ओर, सुपरकिंग्स के हरफनमौला रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो पर सबकी नजरें होंगी। जडेजा ने चार्जर्स के खिलाफ 48 रन बनाने के अलावा 16 रन पर पांच विकेट भी झटके थे जबकि ब्रावो ने 18 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से नाबाद 43 रन बनाए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेयरडेविल्स और सुपरकिंग्स होंगे आमने-सामने