DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवैस शाह का विकेट अहम रहा: हरभजन

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हरभजन सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स पर 27 रन की जीत के बाद कहा कि अगर ओवैस शाह कुछ देर और बल्लेबाजी करते तो उनकी टीम मैच हार सकती थी।

शाह ने 42 गेंद में पांच चौकों और पांच छक्कों की मदद से 76 रन की पारी खेली। उन्हें लसिथ मलिंगा ने पारी के 15वें ओवर में बोल्ड किया जबकि टीम का स्कोर तीन विकेट पर 134 रन था और रॉयल्स के पास जीत का मौका था। शाह के आउट होने के बाद रायल्स की टीम अपनी राह से भटक गई।

हरभजन ने मैच के बाद कहा कि मलिंगा पर आप पूरा भरोसा कर सकते हो और विकेट के लिए उसे कभी भी गेंद थमा सकते थे। अगर शाह तीन ओवर और बल्लेबाजी करता तो मैच संभवत: 19वें ओवर में ही खत्म हो जाता। मुंबई इंडियन्स के कप्तान ने कहा कि ओस को लेकर गेंदबाजी में थोड़ी समस्या हो रही थी। हरभजन ने कहा कि ओस से थोड़ी परेशानी हो रही थी लेकिन जब आप 197 रन का स्कोर बनाते हो तो विरोधी टीम को लगातार तेजी से रन बनाने होते हैं।
   
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि उनकी टीम के पास मौका था लेकिन इस हार से भी कुछ सकारात्मक पक्ष सामने आए हैं। द्रविड़ ने कहा कि हमने सोचा था कि हमारे पास भी मौका है। हमारे ऊपर थोड़ा दबाव था। युवा खिलाड़ी परेशान भी हो गए थे लेकिन इस मैच से भी हमारे लिए कुछ सकारात्मक पक्ष निकलकर आए हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओवैस शाह का विकेट अहम रहा: हरभजन