फोटो गैलरी

Hindi Newsबल्लेबाजी कोच पद की पेशकश नहीं मिली : इज़माम

बल्लेबाजी कोच पद की पेशकश नहीं मिली : इज़माम

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम हल हक ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है कि चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन के बाद वह राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच बन सकते...

बल्लेबाजी कोच पद की पेशकश नहीं मिली : इज़माम
Mon, 01 Jul 2013 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम हल हक ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है कि चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन के बाद वह राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच बन सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक बल्लेबाजी कोच पद का सवाल है तो इस बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से किसी ने भी मुझसे संपर्क नहीं किया। कई लोगों ने इस बारे में मुझसे पूछा लेकिन पीसीबी की तरफ से मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया।

पीसीबी ने पिछले दिसंबर में इंज़माम से बल्लेबाजी सलाहकार बनने के लिए कहा था। इस स्टार बल्लेबाज ने पाकिस्तान के वनडे सीरीज़ के लिए भारत दौरे से पहले टीम के साथ काम भी किया था।

सूत्रों ने कहा कि इंज़माम को टीम के साथ भारत दौरे पर जाने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इससे इन्कार कर दिया था क्योंकि उनका सीरीज़ को लेकर भारतीय चैनल के साथ पहले से करार था। इसके बाद बोर्ड ने उनसे टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका जाने के लिए कहा था। दुर्भाग्य से पीसीबी और इंज़माम के बीच करार नहीं हो पाया और वह दक्षिण अफ्रीका नहीं जा सके।

इंज़माम ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि राष्ट्रीय टीम को अच्छे बल्लेबाजी कोच या सलाहकार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कोई ऐसा व्यक्ति कोच बनना चाहिए जिसे अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलने का अपार अनुभव हो और जो पाकिस्तान क्रिकेट का सम्मान करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें