फोटो गैलरी

Hindi Newsमाही ने नहीं पूरा किया अपना पुराना वादा

माही ने नहीं पूरा किया अपना पुराना वादा

क्रिकेट के धन कुबेर कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धौनी के गृह राज्य झारखंड स्थित उनकी इष्टदेवी मां देवड़ी के प्रसिद्ध मंदिर की संचालन समिति ने इस बात पर अफसोस जताया...

माही ने नहीं पूरा किया अपना पुराना वादा
Mon, 21 Jan 2013 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के धन कुबेर कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के गृह राज्य झारखंड स्थित उनकी इष्टदेवी मां देवड़ी के प्रसिद्ध मंदिर की संचालन समिति ने इस बात पर अफसोस जताया है कि अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सचिन तेंदुलकर तक को पछाड़ देने वाले इस धुरंधर खिलाड़ी ने मंदिर के भव्य पुनर्निर्माण के लिए आर्थिक मदद देने का अपना कथित पुराना वादा अब तक पूरा नहीं किया है।

सफलता के शिखर चूमने के पहले से ही अक्सर यहां से करीब 65 किलोमीटर दूर टाटानगररांची हाईवे के किनारे स्थित इस मंदिर में पूजा करने वाले धौनी ने वर्ष 2011 में विश्वकप विजय की दुआ मांगने और बाद में जीत का आभार जताने तथा दिसंबर 2009 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के शानदार पांच वर्ष पूरे होने पर वहां विशेष पूजा की थी। धौनी आखिरी बार वहां गत छह अक्टूबर को अपनी पत्नी साक्षी के साथ विशेष अनुष्ठान के लिए आए थे।

मंदिर नवनिर्माण समिति के अध्यक्ष मनोज पंडा ने कहा कि धौनी ने आर्थिक मदद का वादा किया था, लेकिन अब तक इसे पूरा नहीं किया है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि मंदिर में गहरी आस्था रखने वाले धौनी इसे भव्य बनाने में जरूर मदद करेंगे। एक स्थानीय निवासी मालती देवी ने कहा कि धौनी ने मां के आशीर्वाद से जबरदस्त ऊंचाइयों को छुआ है और ग्रामीणों को उम्मीद है कि वह अपने वादे को भूलेंगे नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें