DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली के धुरंधरों के सामने होगी चैलेंजर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत खेले जाने वाले लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पुणे वॉरियर्स इंडिया से भिड़ेगी।

लगातार तीन मैच हार चुकी चैलेंजर्स की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी वहीं अपने पिछले मुकाबले में दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत दर्ज करने वाली वॉरियर्स की कोशिश जीत के लय को बरकरार रखने की होगी।

चैलेंजर्स को पिछले तीन मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स, सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी है। सौरव गांगुली की कप्तानी वाली वॉरियर्स ने अब तक चार मैच खेले हैं जिनमें उसे तीन में जीत जबकि एक मैच में हार मिली है। छह अंकों के साथ वारियर्स बेहतर नेट रनरेट के आधार पर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

चैलेंजर्स ने अब तक चार मैचों में से एक में जीत दर्ज की है जबकि तीन मैच उसने गंवाए हैं। दो अंकों के साथ चैलेंजर्स तालिका में आठवें स्थान पर है।

पिछले मुकाबले में चैलेंजर्स को रॉयल्स के हाथों 59 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। चैलेंजर्स टीम के लिए उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों का एक साथ न चल पाना चिंता का विषय है।

दूसरी ओर, गांगुली को इस मुकाबले में जेसी राइडर और हरफनमौला स्टीवन स्मिथ से काफी उम्मीदें होंगी जिन्होंने सुपरकिंग्स के लिए मैच जीताऊ पारी खेली थी। यह मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गांगुली के धुरंधरों के सामने होगी चैलेंजर्स