फोटो गैलरी

Hindi Newsचैलेंजर्स के सामने होगी नाइटराइडर्स

चैलेंजर्स के सामने होगी नाइटराइडर्स

एम.चिन्नस्वामी स्टेडियम में आईपीएल के पांचवें संस्करण के अंतर्गत मंगलवार को खेले जाने वाले 10वें मुकाबले में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स टीम से...

चैलेंजर्स के सामने होगी नाइटराइडर्स
Tue, 10 Apr 2012 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

एम.चिन्नस्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत मंगलवार को खेले जाने वाले 10वें मुकाबले में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स टीम से होगा। अपना पहला मुकाबला जीत चुकी चैलेंजर्स की कोशिश लगातार दूसरी जीत दर्ज करने की होगी जबकि लगातार दो मुकाबलों में हार झेलने वाली नाइटराइडर्स की नजर हार की हैट्रिक को टालने पर होगी।

चैलेंजर्स ने अपने पहले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 20 रनों से हराया था। एक मैच से चैलेंजर्स के दो अंक हैं और वह बेहतर नेटरनरेट के आधार पर मुम्बई इंडियंस और डेयरडेविल्स से ऊपर चौथे स्थान पर है।

नाइटराइडर्स को उसके दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 22 रनों से पराजित किया था जबकि पहले मुकाबले में उसे डेयरडेविल्स ने आठ विकेट से शिकस्त दी थी।

दूसरी ओर, नाइटराइडर्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का न चल पाना कप्तान गौतम गम्भीर के लिए चिंता का विषय है। पिछले दोनों मुकाबलों में नाइटराइडर्स के बल्लेबाज और गेंदबाज फ्लॉब रहे हैं।

सितारों से सजी नाइटराइडर्स टीम में हरफनमौला जाक कैलिस, ब्रेंडन मैक्लम, गम्भीर और यूसुफ पठान जैसे बड़े-बड़े नाम हैं लेकिन इन सभी ने अब तक निराश किया है। मनोज तिवारी ने दूसरे मैच में जरूर 59 रनों की पारी खेली थी लेकिन वह जीत के लिए नाकाफी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें