DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

द्रविड़ की सेना के सामने होंगे धौनी के धुरंधर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शनिवार को एम.ए.चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जाने वाले 26वें लीग मुकाबले में राहुल द्रविड़ के नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स टीम पिछले दो बार की चैम्पियन और महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। मौजूदा संस्करण में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी।

दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी हैं और दोनों का लक्ष्य इस मुकाबले को जीतकर अपने विजय अभियान को जारी रखना होगा।

रॉयल्स ने अपने घर में खेलते हुए पिछले मुकाबले में डेक्कन चार्जर्स को पांच विकेट से पराजित किया था जबकि सुपरकिंग्स ने पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम को 13 रनों से मात दी थी।

मौजूदा संस्करण में रॉयल्स ने अब तक छह मैच खेले हैं जिनमें से उसे चार में जीत जबकि दो मैचों में हार नसीब हुई है। आठ अंक लेकर रॉयल्स टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

सुपरकिंग्स ने भी इतने ही मैच खेले हैं लेकिन उसे तीन में जीत जबकि तीन मैचों में हार मिली है। छह अंकों के साथ बेहतर नेट रनरेट के आधार पर सुपरकिंग्स तालिका में मुम्बई इंडियंस से एक स्थान ऊपर पांचवें स्थान पर है।

रॉयल्य के लिए उसके सलामी बल्लेबाज व कप्तान राहुल द्रविड़ तथा अजिंक्य रहाणे का अच्छे फॉर्म में होना शुभ संकेत है। दोनों बल्लेबाजों ने अब तक बढ़िया प्रदर्शन किया है।

दूसरी ओर, वॉरियर्स के खिलाफ पिछले मैच में पहले विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी करने वाले बल्लेबाज फाफ डय़ू प्लेसिस (58) और सुब्रह्ण्यम ब्रदीनाथ (57) से सुपरकिंग्स को काफी उम्मीदे होंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:द्रविड़ की सेना के सामने होंगे धौनी के धुरंधर