DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भिड़ेंगे सहवाग और गांगुली के सूरमा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत जीत की हैट्रिक बना चुकी वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार को पुणे वॉरियर्स को चुनौती पेश करेगी। लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना कर चुकी पुणे वॉरियर्स के लिए डेयरडेविल्स के विजय रथ को रोकना एक बड़ी चुनौती होगी।

डेयरडेविल्स ने अपने पिछले मुकाबले में डेक्कन चार्जर्स को पांच विकेट से हराकर मौजूदा संस्करण में जीत की हैट्रिक पूरी की थी जबकि वॉरियर्स को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 13 रनों से मात दी थी।

डेयरडेविल्स ने अब तक पांच मैच खेले हैं जिनमें से उसे चार में जीत मिली है जबकि एक मैच में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। आठ अंक लेकर बेहतर नेट रनरेट के आधार पर डेयरडेविल्स अंक तालिका में शीर्ष पर है।

वॉरियर्स ने छह मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है जबकि तीन में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। छह अंक लेकर वॉरियर्स बेहतर नेट रनरेट के आधार पर तालिका में चौथे स्थान पर है।

कप्तान सौरव गांगुली की सेना को वीरेंद्र सहवाग के धुरंधरों को रोकना आसान नहीं होगा। चार्जर्स के खिलाफ नाबाद 103 रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज केविन पीटरसन पर सबकी निगाहें होंगी।

दूसरी ओर, गांगुली, रॉबिन उथप्पा और मनीष पांडेय अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। मार्लन सैमुएल्स, स्टीवन स्मिथ और एंजेलो मैथ्यूज ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी सक्षम हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भिड़ेंगे सहवाग और गांगुली के सूरमा