DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुणे वॉरियर्स में शामिल होंगे क्लार्क :गांगुली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम पुणे वॉरियर्स के कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि लीग के पांचवे संस्करण में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को टीम में शामिल करने के लिए जल्द ही करार कर लिया जाएगा।
 
सिडनी मॉर्निंग हेरल्ड ने गांगुली के हवाले से कहा कि हम क्लार्क के साथ समझौते के आखिरी चरण में पहुंच चुके है। हालांकि वह मई तक उपलब्ध होंगे। क्लार्क ने अब तक आईपीएल के पिछले चार चरणों में हिस्सा नहीं लिया है। साथ ही क्लार्क का नाम लीग के पांचवे संस्क्रण के लिए नीलामी प्रक्रिया में भी शामिल नहीं किया गया था।

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुणे वॉरियर्स को नीलामी प्रक्रिया से इतर विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के लिए हरी झंडी दे दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के वेस्टइंडीज दौरे के कारण आईपीएल में कप्तान क्लार्क लीग के कुछ मैचों में ही खेल पाएंगे। आईपीएल का पांचवा संस्करण पांच अप्रैल से शुरू होगा जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम को कै रेबियाई दौरा 27 अप्रैल को खत्म होगा। ऐसे में उम्मीद है कि क्लार्क 27 अप्रैल के बाद से पुणे वॉरियर्स की ओर से सात मैचों में हिस्सा लेंगे।
 
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अक्टूबर 2010 में आईपीएल में शामिल होने की इच्छा जताई थी। क्लार्क ने कहा था कि लीग में हिस्सा लेने से उन्हें 2012 के टी20 विश्वकप टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुणे वॉरियर्स में शामिल होंगे क्लार्क :गांगुली