फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदीप को बेहतर प्रदर्शन करना होगा: हरेंद्र

संदीप को बेहतर प्रदर्शन करना होगा: हरेंद्र

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कोच हरेंद्र सिंह ने कहा कि दिग्गज ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह को अगर राष्ट्रीय टीम में अपनी पुरानी स्थिति दोबारा हासिल करनी है तो कड़ी मेहनत करनी...

संदीप को बेहतर प्रदर्शन करना होगा: हरेंद्र
Mon, 25 Feb 2013 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कोच हरेंद्र सिंह ने आज कहा कि दिग्गज ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह को अगर राष्ट्रीय टीम में अपनी पुरानी स्थिति दोबारा हासिल करनी है तो कड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि टीम में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है।

हरेंद्र ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि संदीप सिंह के प्रदर्शन को लेकर मुझे कोई परेशानी नहीं है। लेकिन उसे बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है क्योंकि टीम में प्रतिस्पर्धा काफी अच्छी है। रूपिंदर पाल सिंह की ड्रैग फ्लिक के अलावा डिफेंस भी अच्छा है और गुरजिंदर सिंह काफी खतरनाक है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी वापसी की ठान ले तो कोई कोच या महासंघ उसे नहीं रोक सकता। उसमें भारत का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता, ऊर्जा और भूख है। उसे अपने प्रदर्शन को अतीत के स्तर पर लाने के लिए प्रयास करना होगा। हाल में संपन्न हॉकी इंडिया लीग की सराहना करते हुए हरेंद्र ने कहा कि लीग को अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए टीमों की संख्या बढ़ाकर आठ करनी होगी। राष्ट्रीय पुरुष कोच माइकल नोब्स की तारीफ करते हुए हरेंद्र ने कहा कि लंदन ओलंपिक 2012 में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई कोच को अच्छे नतीजे देने के लिए कुछ और समय मिलना चाहिए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें