DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिग्विजय सिंह ने 12 साल बाद जीता खिताब

भारतीय गोल्फर ने आखिरी नौ होल में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार को पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नामेंट जीतने के साथ ही पिछले 12 साल में पहला खिताब भी अपने नाम किया।

दिग्विजय सिंह ने चौथे और अंतिम दौर में आज यहां दिल्ली गोल्फ क्लब में छह अंडर पार 66 का कार्ड बनाया और वह इस 300000 डालर इनामी प्रतियोगिता में बांग्लादेश के सिद्दीकुर और हमवतन गगनजीत भुल्लर से दो शॉट आगे रहे। उन्होंने आखिरी होल में 12 फुट का बर्डी पुट लगाकर खिताब जीता।

दिन का खेल शुरू होने से पहले 40 वर्षीय दिग्विजय तीन शॉट पीछे थे लेकिन उन्होंने 13वें, 14वें, 16वें और 18वें होल में बर्डी बनाकर सारे समीकरण बदल दिए। उनका कुल स्कोर 11 अंडर 277 रहा। इस जीत से उन्हें 47500 डालर मिले।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत खास है। भारत में और वह भी दिल्ली गोल्फ क्लब में एशियाई टूर का खिताब जीतना बेहद मायने रखता है। मैंने इससे पहले भी स्थानीय सर्किट में खिताब जीते हैं लेकिन यह विशेष है। दिग्विजय ने कहा कि मेरे लिए 13वां होल टर्निंग प्वाइंट रहा। मैंने सातवें होल में अपनी दूसरी बर्डी बनाई लेकिन 13वें तक कोई अन्य बर्डी नहीं बना पाया था। इसके बाद तो लगातार बर्डी बनती गई। पिछले साल मैंने एशियाई टूर का कार्ड गंवा दिया था लेकिन इससे मैं निराश नहीं था। जब सभी जीत रहे थे और मैं नहीं तब मैं थोड़ा निराश हो जाता था लेकिन अब जीत दर्ज करके मैं बहुत खुश हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिग्विजय सिंह ने 12 साल बाद जीता खिताब