DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लंदन में मुक्केबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदः संधू

भारतीय कोच गुरुबक्श सिंह संधू को इस साल लंदन ओलंपिक में अपने मुक्केबाजों से अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है और उन्होंने कहा कि अगर वे बीजिंग ओलंपिक खेलों की सफलता दोहराने में कामयाब रहते हैं तो वह काफी खुश होंगे।
 
वर्ष 2008 बीजिंग ओलंपिक में विजेंदर सिंह ने मिडिलवेट वर्ग में कांस्य पदक जीतकर मुक्केबाजी में देश को पहला पदक दिलाकर इतिहास रच दिया था। इस बार उम्मीदों के बारे में पूछने पर राष्ट्रीय कोच ने कहा कि अन्य खेलों जैसे एथलीटों की तुलना में ऐसा कोई मापदंड नहीं है कि एथलीट में कितना सुधार हुआ है। मुक्केबाजी में सब कुछ उस दिन रिंग में प्रदर्शन पर निर्भर करता है।
 
उन्होंने कहा कि मैं लड़कों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन अगर हम बीजिंग ओलंपिक के प्रदर्शन का दोहराव कर सकें तो मुझे बहुत खुशी होगी। संधू ने एक कार्यक्रम के मौके पर कहा कि मैं सभी छह मुक्केबाजों से ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद करूंगा लेकिन सच कहूं तो मैं कम से कम दो के क्वालीफाई करने की पक्की उम्मीद लगाए हूं।
 
भारत के छह मुक्केबाज चार से 13 अप्रैल को कजाखस्तान के अस्ताना में होने वाले एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर में लंदन का टिकट कटाने की कोशिश करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लंदन में मुक्केबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदः संधू