फोटो गैलरी

Hindi Newsसिंधु, श्रीकांत ने वारियर्स को आईबीएल सेमीफाइनल में पहुंचाया

सिंधु, श्रीकांत ने वारियर्स को आईबीएल सेमीफाइनल में पहुंचाया

उदीयमान सितारा पीवी सिंधु और के श्रीकांत की एकल मैचों में शानदार जीत के दम पर अवध वारियर्स ने पुणे पिस्टंस को 3-2 से हराकर इंडियन बैडमिंटन लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर...

सिंधु, श्रीकांत ने वारियर्स को आईबीएल सेमीफाइनल में पहुंचाया
Tue, 27 Aug 2013 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उदीयमान सितारा पीवी सिंधु और के श्रीकांत की एकल मैचों में शानदार जीत के दम पर अवध वारियर्स ने पुणे पिस्टंस को 3-2 से हराकर इंडियन बैडमिंटन लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

सिंधु ने दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी जर्मनी की जूलियन शेंक को 21-20, 21-20 से मात दी। वहीं हाल ही में थाईलैंड ओपन जीतने वाले श्रीकांत ने सौरभ वर्मा को 21-18, 21-16 से शिकस्त दी। पुरुष युगल में मार्किस किडो और मथियास बो ने अरुण विष्णु और सनावे थामस को 21-15, 21-16 से हराकर वारियर्स को 3-0 अजेय बढ़त दिला दी।

तीन मुकाबले हारने के बाद पुणे ने चौथा और पांचवां मुकाबला अपने नाम किया। तियेन मिन्ह एंगुयेन ने आरएमवी गुरुसाइदत्त को 21-12, 21-18 से हराया जबकि मिश्रित युगल में जोकिम फिशर और अश्विनी पोनप्पा ने मार्किस किडो और पिया बर्नाडेट को 21-16, 21-14 से हराया।

सिंधु ने अपना मुकाबला जीतने के बाद कहा कि मैंने शेंक के खिलाफ पहले भी दो बार खेला है लेकिन पहली बार जीत दर्ज की और मैं बहुत खुश हूं। मुझे खुशी है कि मेरे कालेज के दोस्त और शिक्षक मेरा मैच देखने यहां आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें